Thursday, June 20, 2024

नोएडा में छात्र व नव विवाहिता ने सोसायटी की 8वीं व 13वीं मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या, 9 लोगों की मौत

नोएडा। एक निजी कालेज से बीएससी में पढ़ने वाले छात्र ने मानसिक तनाव में आकर सेक्टर-61 स्थित पंचुली अपार्टमेंट के आठवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर लिया। छात्र की मौत से परिवार में मातम छा गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-58 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा नव विवाहिता और युवती समेत तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली है। वहीं 9 लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है।
थाना सेक्टर-58 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया (गेल) में काम करने वाले पीपी सिंह के बेटे अर्चित उम्र 21 वर्ष ने मंगलवार की देर रात को अपनी सोसायटी के आठवीं मंजिल से नीचे छलांग लगा दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आसपास के लोगों ने उसे उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर-71 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक एमआईटी कॉलेज बीएससी की पढ़ाई कर रहा था। रात के समय वह अपने भाई के साथ सोया था। देर रात को किसी समय 8वीं मंजिल से उसने छलांग लगा दी। उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लग रही है।
 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र में रहने वाले रंजन पुत्र बिंदेश्वरी ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाली दीप्ति शुक्ला पत्नी दीपक शुक्ला निवासी अजनारा ली गार्डन सोसायटी (29 वर्ष) ने 13वीं मंजिल से छलांग लगा दिया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि महिला की कुछ समय पूर्व शादी हुई थी। अपर पुलिस उपायुक्त की निगरानी में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि थाना फेस-दो क्षेत्र में रहने कुमारी कल्पना पुत्री हरी लाल उम्र 27 वर्ष ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

 

वहीं जनपद के विभिन्न जगहों पर रहने वाले 9 लोगों की संदिग्ध हालात मे मौत हो गई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक-प्रथम क्षेत्र में रहने वाले मनोज कुमार 35 वर्ष की अज्ञात कारणों से मौत हो गई है। उनके परिजनों के अनुसार वह ज्यादा शराब का सेवन करता था। उन्होंने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले एक अज्ञात व्यक्ति जिसकी उम्र 25 वर्ष है, उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र में रहने वाले प्रेमचंद उम्र 36 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र में रहने वाले महेंद्र पाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना सूरजपुर क्षेत्र के घंटा चौक पर एक 27 वर्षीय व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में रहने वाले अमित कौशिक उम्र 42 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-दो क्षेत्र में रहने वाले छोटेलाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में ही रहने वाले अंकित कुमार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना फेस-वन क्षेत्र में रहने वाले सुरेंद्रनाथ त्रिपाठी उम्र 45 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय