Tuesday, June 25, 2024

नोएडा में बदमाश ने पुलिस पर चलाई गोली, साथी संग हुआ गिरफ्तार

नोएडा । थाना फेस -1 पुलिस  सोमवार दोपहर बाद चेकिंग कर रही थी, तभी बाइक पर सवार होकर दो बदमाश वहां से गुजरे। पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। पुलिस ने दोनों बदमाशों को जवाबी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। इनके खिलाफ पूर्व में कई मुकदमे दर्ज है। एक बदमाश को उसके घर वालों ने पुलिस को चकमा देने के लिए मरा हुआ घोषित कर दिया था। बदमाश की गिरफ्तारी से खुलासा हुआ है कि वह मरा नहीं है।
पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि थाना फेस -वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे  17 जून को दोपहर बाद सेक्टर 6 के बी- ब्लॉक के पास  अपनी पुलिस टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे , तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। शक होने पर पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया, तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मानने की नीयत से गोली चलाई। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उनके नाम मोनू शर्मा पुत्र ओमवीर शर्मा निवासी न्यू अशोक नगर दिल्ली तथा विवेक गुप्ता पुत्र मनीष गुप्ता निवासी न्यू अशोक नगर दिल्ली पता चला है।
 उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस, एक चाकू तथा एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मोनू शर्मा ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट सहित कई वारदातें है। उसके परिजनों ने यह हुआ फैला दी की थी कि वह मर गया है, लेकिन वह जिंदा था। वह राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में आपराधिक वारदात को अंजाम देकर  पुलिस से बचने के लिए राजस्थान चला जाता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय