Saturday, May 18, 2024

नोएडा में दरोगा की पिस्टल छीनकर भागा दुष्कर्मी मुठभेड़ में लंगड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। इकोविलेज-प्रथम सोसायटी में अंडे और दूध की डिलीवरी करने गए एक डिलीवरी ब्वॉय ने फ्लैट में युवती को अकेला पाकर मारपीट कर रेप की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी को आज पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल डिलीवरी बॉय सुमित पुत्र शेरसिंह निवासी ग्राम अच्छेजा थाना बादलपुर जनपद गौतमबुद्धनगर है। उन्होंने बताया कि सुमित 27 अक्टूबर को सुपरटेक इको विलेज वन के एक फ्लैट में एक युवती को सामान डिलीवरी करने के लिए गया था और उसे अकेला पाकर उसके साथ मारपीट का रेप किया। युवती द्वारा शोर मचाने पर  वह मौके से फरार हो गया था। युवती की शिकायत पर कोतवाली बिसरख पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी। उन्होंने बताया कि आज सुबह मुखबिर की सूचना पर सुमित को खैरपुर से गिरफ्तार कर, पुलिस जब सुमित को थाने ला रही थी इसी दौरान उसने सेक्टर-3 के पास दरोगा भारत सिंह की सरकारी पिस्टल छीनकर भाग गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वारदात की सूचना मिलते ही कोतवाली बिसरख पुलिस की टीम और स्वाट की टीम आरोपी को तलाशने में जुड़ गई और कांबिंग ऑपरेशन शुरू किया गया। कांबिंग के दौरान अपने आप को घिरा देखकर आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर किया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने उसे और धर-दबोच और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी का बड़ा भाई मनोज बादलपुर क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है। सुमित भी आपराधिक प्रवृत्ति का है व पूर्व में भी अवैध शराब को बेचने में जेल जा चुका है। जिसके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय