Tuesday, June 25, 2024

पीलीभीत में फसल में पानी लगा रहे किसान को बाघ ने बनाया निवाला, खेत में मिला शव

पीलीभीत। जनपद के माधोटांडा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक किसान को आबादी क्षेत्र में आए बाघ ने निवाला बनाया है। बाघ ने खेत में पानी लगाते समय किसान पर हमला किया और खींच ले गया था। गुरुवार की सुबह किसान का क्षत-विक्षत आधा शव बरामद हुआ है। इलाके में इस घटना से ग्रामीणों में दहशत है और वन विभाग की टीम बाघ की खोजबीन कर रही है।

माधोटांडा इलाके में स्थित गांव बांसखेड़ा निवासी पूरनलाल (55) किसान था। उनकी गांव से कुछ दूरी पर खेत है। किसान बुधवार रात परिवार के दो सदस्यों के साथ फसल में पानी लगाने के लिए खेत पर गया था। आधी रात को दोनों युवक घर लौट आए और किसान ने कुछ देर बाद आने की बात कही। युवकों के जाने के बाद खेत में अकेला पाकर किसान पर घात लगाए भूखे बाघ ने हमला कर दिया। बाघ किसान को मुंह में दबाकर पास के गन्ने के खेत में खींच ले गया और अपना निवाला बना लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इधर, घर पर काफी देर तक किसान के न लौटने पर परिवारीजन खेत देखने पहुंचे तो वह नहीं मिले। तलाश की गई लेकिन अंधेरे के चलते कोई जानकारी नहीं हो सकी। गुरुवार की सुबह जब लापता किसान की खोजबीन की गई तो पास के खेत में अधखाया शव बरामद हुआ। जिस तरह से अवशेष और मौके से निशान मिले, उससे बाघ द्वारा किसान पर हमला और निवाला बनाने की बात सामने आई है।

इस सूचना पर माला रेंजर रोबिन सिंह, माधोटांडा थानाध्यक्ष अचल कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। शव के बचे हिस्सों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इलाके में बाघ की चहल कदमी और किसान को निवाला बनाए जाने की जानकारी पर ग्रामीणों में दहशत है। वहीं वन विभाग ने निशान के आधार पर बाघ की खोजबीन शुरू कर दी है। इलाके के लोगों को रात में खेत न जाने और अकेला न घूमने पर सतर्क किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय