Tuesday, July 2, 2024

पुणे में विधायक के भतीजे ने तेज रफ्तार कार से दो युवकों को कुचला, एक की मौत

मुंबई। पुणे में पुणे-नासिक हाईवे पर कलंब इलाके में बीती रात तेज रफ्तार कार ने बाइक से जा रहे दो युवकों को कुचल दिया। इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक का इलाज नजदीकी अस्पताल में हो रहा है। तेज रफ्तार कार चलाने वाले विधायक दिलीप मोहिते पाटिल के भतीजे मयूर मोहिते पाटिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार बीती रात पुणे कलंब इलाके में बाईक से दो युवक अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान मयूर मोहिते पाटिल ने तेज रफ्तार कार चलाते समय बाइक से जा रहे दो युवकों को कुचल दिया, जिसमें ओम सुनील भालेराव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। पुलिस ने घायल युवक को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मयूर मोहिते पाटिल को गिरफ्तार करके उसका मेडिकल चेकअप करवाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राकांपा अजीत पवार गुट के विधायक दिलीप मोहिते पाटिल ने बताया कि उनका भतीजा हादसे के बाद मौके से फरार नहीं हुआ था और घायलों की मदद कर रहा था। अभी तक मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन उनका भतीजा शराब का सेवन नहीं करता। वे खुद घटना से दुखी हैं और वे जल्द ही पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय