Monday, April 29, 2024

सहारनपुर में कार ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर, दो युवकों की मौत, कार चालक मौके से फरार 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर में देवबंद-गागलहेड़ी स्टेट हाईवे पर एक कार ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। बता दे कि जनपद सहारनपुर में देवबंद-गागलहेड़ी स्टेट हाईवे पर हुए हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।
हादसे में कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आसपास के लोगों ने सीएचसी भिजवाया। जहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां पर दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भर दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया।
घटना के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार गांगनौली निवासी विकास(23) पुत्र सुरेंद्र उर्फ डाॅली अपने रिश्तेदार रोहित (22) पुत्र चंद्रपाल गांव मुजफ्फरपुर थाना फतेहपुर के साथ बाइक से खजूर वाला की ओर जा रहे थे। एमएलडी पब्लिक स्कूल के निकट पीछे से आ रही एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों युवक दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को अस्पताल लेकर गई जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद से मृतक युवकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवेश कुमार ने बताया कि कार को कब्जे में ले लिया है। अभी मृतकों के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय