Saturday, April 27, 2024

सहारनपुर में 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड में हुआ घायल, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर (बडगाँव)। सहारनपुर जनपद की थाना बडगांव पुलिस ने एक 25 हजार के इनामी शातिर  बदमाश को मुठभेड के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। पुलिस को गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 01अवैध तमंचा, 02 खोखा कारतूस, 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर व जनपद मुजफ्फरनगर से चोरी एक मोटर साइकिल बरामद की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर डॉ. विपिन ताडा  के निर्देशन में जनपदीय पुलिस द्वारा अपराधियों की धरपकड व अपराध की रोकथाम हेतु लगातार सघन गश्त व चैकिंग की जा रही है। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सहारनपुर सागर जैन व क्षेत्राधिकारी देबबन्द अशोक सिसौदिया के निकट पर्यवेक्षण में एवं प्रभारी निरीक्षक बडगाँव विशाल श्रीवास्तव के कुशल नेतृत्व में थाना बडगांव पुलिस जब मोरा चौकी पर चेकिंग कर रही थी तभी उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की एक काले रंग की मोटर साइकिल हीरो एच एफ डीलक्स पर सवार एक वांछित अपराधी मोरी चौकी के पास से गुजरने वाला है जो किसी घटना को घटित करने की फिराक में है।

 

सूचना पर पुलिस टीम द्वारा तत्काल सघनता के साथ चैकिंग प्रारम्भ की गई। तभी एक व्यक्ति मोटर साइकिल हीरो एच एफ डीलक्स पर सवार सामने से आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस टीम द्वारा वांछित सदिंग्ध लगने पर मोटर साइकल सवार को रुकने का इशारा किया गया परन्तु मोटर साइ‌किल सवार द्वारा अचानक से पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दी गई व मोटर साइकल को नहर पटरी पर मोडकर ईख के खेतो के बीच चकरोड से भागने लगा। जिसका पुलिस पार्टी द्वारा पीछा करने पर भाग रहे बदमाश की मोटर साइ‌किल फिसल कर गिर गयी। पुलिस पार्टी द्वारा जब अभियुक्त को आत्म समपर्ण हेतु कहा गया तो बदमाश ने पुनः तमचे से पुलिस पार्टी पर फायर किया।

 

जिसकी गोली कास्टेबल 2378 सनी की बाह को छूते हुए निकल गयी। जिसके बाद पुलिस पार्टी द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की गयी। जवाबी फायरिंग मे गोली बदमाश के पैर में लगी। जिसे पुलिस टीम द्वारा घायलावस्था मे गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार बदमाश की पहचान अशोक उर्फ छोटू पुत्र दिनेश निवासी ग्राम खुदाबक्शपुर थाना बडगांव जनपद सहारनपुर के रूप में हुयी। जिस पर लूट के कई मुकदमे है।

 

वर्तमान में अभियुक्त थाना नानौता का पंजीकृत मु०अ०स० 190/23 धारा 2/3 गैंगस्टर एक्ट का वांछित अभियुक्त है। अभियुक्त को सीएचसी नानौता प्राथमिक उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने व बरामदगी के सम्बन्ध में अभियुक्त के विरुद्ध थाना बडगांव पर मु०अ०स० 02/24 धारा 307/414/420 भादवि 3/25/97 शस्त्र अधि0 प॔जीकृत किया गया है और उसके विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय