Sunday, May 19, 2024

शामली में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर,पीछे बैठे व्यक्ति की दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने एक स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें स्कूटी पर पीछे बैठा व्यक्ति ट्रक की चपेट में आ गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि स्कूटी चला रहा युवक भी हादसे में बाल बाल बच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं टक्कर मारकर फरार होने वाले ट्रक को पुलिस ने चालक सहित दबोच लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें जिला सहारनपुर क्षेत्र के गांव जड़ौदा निवासी  दो भाई श्याम सिंह व पाला स्कूटी पर सवार होकर शामली के निकटवर्ती गांव कंडेला के लिए निकले थे। जैसे ही स्कूटी सवार दोनों भाई शहर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड स्थित गुलजारी वाले मंदिर से आगे पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें स्कूटी पर पीछे बैठा हुआ व्यक्ति पाला ट्रक के पहिए के नीचे आ गया।

जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही स्कूटी चला रहा दूसरा भाई श्याम सिंह भी हादसे में बाल बाल बच गया। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और मृतक के शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

वहीं पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए  घटना के बाद फरान होने का प्रयास कर रहे ट्रक चालक को औद्योगिक क्षेत्र स्थित पुलिस चौकी के पास ट्रक सहित दबोच लिया। बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार दोनों भाई गांव कंडेला में किसी रिश्तेदारी में हुई मौत में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

 

उधर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुड़ गई है। सदर कोतवाली प्रभारी समय सिंह अत्री का कहना है कि मृतक के परिजनों द्वारा कोई तहरीर अभी तक नहीं दी गई है। तहरीर मिलते ही वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घटना के संबंध में ट्रक चालक से पूछताछ जारी है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय