Tuesday, July 2, 2024

शामली में भू-माफियाओं की दबंगई, दबंगों से मिलकर पुलिस जबरन करा रही प्लॉट पर कब्जा,पड़ा दिल का दौरा

शामली। जनपद के आवासीय प्लॉट पर पुलिस के साथ कब्जा लेने पहुंचे दबंगों ने प्लाट खाली करने के लिए परिजनों को धमकाया तो एक बुजुर्ग की हालत बिगड़ गई। जिसे थानाभवन सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों ने आरोप लगाया कि दबंगो के धमकाने के बाद उनके परिजन को दिल का दौरा पड़ा है। हालांकि पुलिस धमकाने के आरोप से इनकार कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थानाभवन कस्बे के सिटी गार्डन में थानाभवन कस्बा निवासी अब्दुल एवं मेहरबान अली पुलिस व राजस्व विभाग के कुछ लोगों के साथ सिटी गार्डन में सायरा एवं रुकसाना के घर पहुँचे। सायरा एवं रुकसाना ने बताया कि साल 2013 में उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर अहमद एवं इरशाद से 260 गज के प्लाट का बैनामा लिया था। जिसका बैनामा कस्बा निवासी राजीव गोयल ने किया था। वह साल 2013 से ही अपने प्लाट पर काबिज है, लेकिन जैसे ही वह प्लाट पर मकान का निर्माण करते हैं तो राजीव गोयल पुलिस से शिकायत कर उनके काम को रुकवा देता है। कई बार उच्च अधिकारियों से भी शिकायत की गई, लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला। कई सालों से वह न्याय के लिए भटक रहे हैं।

 

आरोप है कि राजीव गोयल ने इस प्लाट को तीन-तीन लोगों को बेच दिया है। कस्बा निवासी सुभान अब्दुल हन्नान एवं मेहरबान कुछ राजस्व विभाग के अधिकारियों एवं पुलिस के साथ उनके घर पर पहुंच गए और उन्हें धमकाने लगे कि यह प्लॉट हमने ले लिया है। इस प्लॉट को खाली करें। जिस समय प्लाट खाली करने के लिए उक्त लोग धमका रहे थे। उसी समय घर में बुजुर्ग शाहिद अहमद मौके पर थे। जिनकी हालत अचानक बिगड़ गई। शाहिद के भाई नईम ने बताया कि राजीव गोयल ने तीसरी पार्टी को यह प्लॉट बेच दिया है। उक्त लोग आज उनके घर पहुंचे थे और उन्हें प्लाट खाली करने के लिए धमका रहे थे। पुलिस भी साथ में मौजूद थी। उनके धमकाने से उनके भाई को दिल का दौरा पड़ गया जिसके कारण शाहिद को दिल का दौरा पड़ गया। सरकारी अस्पताल थानाभवन में भर्ती कराना पड़ा।

 

तबीयत बिगड़ने के बाद परिजनों ने आरोप लगाया कि उक्त लोगों के कारण ही शाहिद की तबीयत बिगड़ी है। अगर उसके साथ कोई अनहोनी होती है तो उसके जिम्मेदार पुलिस एवं उनका प्लाट खाली करने वाले लोग होंगे। ज्ञात हो कि कस्बा निवासी राजीव गोयल अक्सर जमीन बेचने को लेकर विवादों में घिरा रहता है।

 

कई बार पुलिस भी कई मामलों में राजीव गोयल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है वहीं कुछ प्रॉपर्टी डीलरों के द्वारा भोले भाले लोगों को ठगी का शिकार बनाया जा रहा है। इस संबंध में थानाभवन थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि पुलिस शिकायती पत्र के बाद जांच करने मौके पर गई थी। धमकाने एवं जबरदस्ती करने का आरोप बेबुनियाद है किसी ने कोई जबरदस्ती नहीं की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय