Friday, May 3, 2024

15 जून 2023 को आयोजित होने वाली बी0एड0 प्रवेश परीक्षा की बैठक में जिलाधिकारी ने गम्भीरता से परीक्षा कराने के दिये गये निर्देश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय झाँसी के तत्वावधान में 15 जून को दो सत्रों में आयोजित होने वाली उत्तर प्रदेश बी0एड0 संयुक्त प्रवेश परीक्षा-2023 की दूसरी बैठक में जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी ने उपस्थित सभी केन्द्राध्यक्षों व स्टेटिक मजिस्ट्रेट्स की शंकाओं का निवारण किया। उन्हें निर्देश दिये कि वे सभी अपनी जिम्मेदारियों का पूर्ण निष्ठापूर्वक एवं पारदर्शिता के साथ निर्वहन करें। इस बैठक में बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय झाँसी के प्रतिनिधि डॉ0 विजय कुमार वर्मा, एवं डॉ0 सुरेन्द्र पाल सिंह ने भी 15 जून को होने वाली बीएड परीक्षा के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा -निर्देश प्रदान किए है।

अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र बहादुर सिंह ने सभी परीक्षा केन्द्रों पर केन्द्राध्यक्षों को स्टेटिक मजिस्ट्रेट्स व केन्द्र प्रतिनिधियों से परीक्षा की तैयारी और कक्ष निरीक्षक में सीसीटीवी कैमरा इत्यादि के सम्बंध में जानकारी भी प्राप्त की। बैठक का संचालन डीआईओएस गजेन्द्र कुमार ने करते हुए परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षा के सम्बन्ध में विस्तार से चर्चा की। जनपद नोडल समन्वयक डॉ0 सुधीर कुमार पुण्डीर ने बताया कि परीक्षा से सम्बन्धित समस्त सामग्रियों का वितरण सभी केन्द्राध्यक्षों को कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बैठक में उपरोक्त परीक्षा के नगर प्रभारी नगर मजिस्ट्रेट विकास कश्यप, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र बहादुर सिंह, वरिष्ठ कोषाधिकारी जिला विद्यालय निरीक्षक गजेन्द्र कुमार,समस्त केन्द्र प्रतिनिधि स्टेटिक मजिस्ट्रेट केन्द्राध्यक्ष एवं केन्द्र पर्यवेक्षक, ऑब्जर्वर एडि0 नोडल अधिकारी सहित जनपद नोडल समन्वयक प्रो0 सुधीर कुमार पुण्डीर उपस्थित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय