Wednesday, April 24, 2024

वाराणसी में हिस्ट्रीशीटर पर हमलावरों ने दौड़ा कर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर दबंगों ने हत्या कर दी। गुरुवार देर शाम हुई घटना की सूचना पाते ही क्षेत्रीय पुलिस के साथ अधीकारी मौके पर पहुंच गए। छानबीन और पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जलालीपट्टी निवासी हिस्ट्रीशीटर सोनू कुमार यादव (28) घर पर ही भैंस पालकर दूध बेचने का कार्य अपने छोटे भाई राकेश के साथ करता था। गुरुवार की देर शाम वह पशुओं को चारा खिलाने के बाद पड़ोसी युवक से बातचीत कर रहा था। इसी दौरान अचानक वहां पहुंचे एक युवक ने उस पर फायरिंग कर दिया। सोनू जान बचाने के लिए भागा। कुछ दूर जाकर वह गिर पड़ा और फिर हमलावर ने पिस्टल से सोनू के सिर तथा सीने में गोली मार दी। वारदात के बाद हमलावर बाइक सवार साथियों के साथ पिस्टल लहराते भाग निकला। गोली चलने की आवाज सुन सोनू के परिजन वहां पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए लहुलूहान हालत में सोनू को बीएचयू ट्रामा सेंटर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत सोनू की मां भुड़क्का देवी, पत्नी बबिता घटना के बाद से बेहाल है। भाई राकेश ने बताया कि सोनू को एक सात माह की बच्ची है। वारदात की खबर पाकर सोनू के रिश्तेदार भी जुट गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर डीसीपी वरुणा जोन मंडुवाडीह, लोहता और रोहनिया थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर छानबीन की। मौके से पुलिस ने पांच खोखा भी बरामद किया है। मृतक के परिजनों ने पूछताछ में बताया कि सोनू यादव का एक-डेढ़ माह पहले मोहल्ले के ही दबंग युवकों से विवाद हुआ था। मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को बताया कि सोनू यादव के पिता राम आशीष यादव की भी हत्या हो चुकी है।

पुलिस के अनुसार मृतक हिस्ट्रीशीटर सोनू पर भी मंडुवाडीह थाने में हत्या के प्रयास, लूट और चोरी के कुल आठ मुकदमे दर्ज हैं। वारदात की वजह प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश है। मामले की जांच के लिए कमिश्नरेट की स्वाट टीम को भी लगाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय