Tuesday, July 16, 2024

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी

बारबाडोस। भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 विश्व कप के खिताबी मुकाबले में शनिवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दोनों टीमों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद कहा कि यह सतह काफ़ी अच्छी नज़र आ रही है इसलिए वह पहले बल्लेबाज़ी करना पसंद करेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रोहित ने कहा कि उन्हें और उनकी टीम को पता है कि यह एक महत्वपूर्ण मैच है लेकिन खिलाड़ी अपनी भूमिका समझते हैं और वह अपने ऊपर अन्य चीज़ों को हावी नहीं होने दे रहे हैं। भारतीय टीम में कोई बदलाव नही है। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडन मारक्रम ने कहा कि वह भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी ही करते। उन्होंने कहा कि उनकी टीम पहली बार फ़ाइनल में है और वे इसे एक सुनहरे अवसर के तौर पर देख रहे हैं। दक्षिण अफ़्रीका की टीम में भी कोई बदलाव नहीं है।

 

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, अक्षऱ पटेल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह दक्षिण अफ़्रीका : क्विंटन डिकॉक, रीज़ा हेंड्रिक्स, एडन मारक्रम, ट्रिस्टन स्टब्स, हेनरिक क्लासेन , डेविड मिलर, मार्को यानसन, केशव महाराज, कैगिसो रबाडा, अनरिख़ नॉर्खिये, तबरेज़ शम्सी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय