Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में दरोगा ने किया था युवती से दुष्कर्म, एसएसपी ने लिखाया मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। गांव निवासी अनुसूचित जाति की युवती के साथ चार वर्ष तक बलात्कर जैसे संगीन अपराध को अंजाम देकर मानसिक शोषण करने वाले आरोपी दरोगा के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये हैं। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सहित शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

भोपा थाना क्षेत्र निवासी अनुसूचित जाति की युवती ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि चार वर्ष पूर्व घर की भूमि को लेकर पिता व चाचा में विवाद चल रहा था। इस दौरान क्षेत्र की चौकी पर तैनात दरोगा अजय बालियान उनके घर पर जाँच के लिये आने लगा व पीड़िता पर बुरी नजर रखने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक दिन दोपहर के समय जब वह घर पर अकेली थी, दरोगा घर पर आया तथा पूछताछ के बहाने उसे गाड़ी में बैठाकर जंगल के रास्ते ले जाकर ज़बरदस्ती दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी दरोगा ने उसके परिवार को झूंठे मुकदमे में फंसा कर जेल भेजने की धमकी दी। बेहद गरीब परिवार से होने के कारण पीडि़ता डर गयी तथा घटना के सम्बंध में परिजनों से कुछ नहीं बताया।

कॉलिज जाते समय आरोपी उसे ज़बरदस्ती गाड़ी में बैठाकर ले जाता और दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता और घटना की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा। चार वर्षों तक उसके साथ दुष्कर्म व मानसिक शोषण करता रहा। मुजफ्फरनगर कॉलिज जाते समय भी आरोपी उसे गाड़ी में बैठाकर ले जाता व ज़बरदस्ती दुष्कर्म करता रहा, तंग आकर पीडि़ता ने परिजनों को घटना के बारे बताया। आरोपी उसे व परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है तथा पीडि़ता को ब्लैकमेल करता आ रहा है, अब पढ़ाई भी नहीं करने दे रहा है।

पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर के आधार पर आरोपी अजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीडि़ता को मेडिकल जाँच के लिये भेजा गया है। पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय