Thursday, September 19, 2024

मेरठ में टोल मांगा दरोगा ने तान दी पिस्टल, SSP ने किया निलंबित, जांच बैठाई

मेरठ। मेरठ-पौड़ी नेशनल हाईवे-34 पर मवाना खुर्द के पास टोल प्लाजा पर टोलकर्मी द्वारा टोल मांगने पर एक दरोगा ने पिस्टल तान दी। पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित टोलकर्मी ने अपनी जान को खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की। मामले के तूल पकड़ने पर एसएसपी ने आरोपित दरोगा को निलंबित कर दिया है।

मेरठ-बिजनौर के बीच एनएच-34 पर बहसूमा जाते हुए मवाना खुर्द के पास टोल प्लाजा बना हुआ है। गुरुवार की रात को बहसूमा थाने में तैनात उप निरीक्षक शरद गुप्ता अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कार से मेरठ जा रहा था। टोल प्लाजा पर टोलकर्मी ने टोल के लिए उप निरीक्षक की गाड़ी को रुकवा लिया। दरोगा ने टोल देने से मना कर दिया और अपनी अंटी से पिस्टल निकाल ली। पुलिसकर्मी ने पिस्टल टोल कर्मी को दिखाते हुए धमकाया कि अंजाम देख लेना। पिस्टल देख टोल कर्मी डर गया। इसके बाद दरोगा बिना टोल दिए ही चला गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित टोल कर्मी ने पूरा प्रकरण टोल मैनेजर भूपेंद्र सिरोही को बताया। जिसके बाद टोल मैनेजर ने शुक्रवार काे सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसमें पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई। टोल मैनेजर ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने अधिकारियों को बताई। जिसके बाद पुलिसकर्मी ने वीडियो वायरल करने पर टोल कर्मियों को भुगत लेने की धमकी भी दी है। दरोगा द्वारा पिस्टल दिखाकर धमकाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

पीड़ित टोल कर्मी ने आरोपित के खिलाफ लिखित शिकायत करके कार्रवाई की मांग की। मामले के तूल पकड़ने पर शनिवार काे मेरठ के एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने टोल कर्मियों के साथ अभद्र व अशोभनीय व्यवहार करने वाले दरोगा को निलंबित कर दिया है और पूरे मामले की जांच एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह को सौंपी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय