Friday, April 12, 2024

नोएडा में लुक्सर जेल में सजायाफ्ता कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच शुरू

नोएडा। जनपद गौतम बुद्ध नगर के लुक्सर जेल में बंद एक 10 वर्ष के सजायाफ्ता कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना ईकोटेक- प्रथम के प्रभारी अनुज राणा ने बताया कि शनिवार को थाना पुलिस को सूचना मिली कि लुक्सर स्थित जिला कारागार में बंद इमरान पुत्र शाहिद उम्र 26 वर्ष निवासी मोहल्ला हकीकतनगर कस्बा बनत थाना आदर्श मंडी जनपद शामली के खिलाफ वर्ष 2021 में थाना आदर्श मंडी में हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मामले की सुनवाई के दौरान जनपद शामली के न्यायालय ने उसे 10 वर्ष की सजा सुनाई थी।

 

बंदी इमरान उर्फ मानु को जनपद मुजफ्फरनगर जेल से नोएडा के लुक्सर कारागार में 26 मार्च वर्ष 2023 को स्थानांतरित किया गया। यह बंदी यहां पर रहकर अपनी सजा भुगत रहा था। उन्होंने बताया कि 16 मार्च को उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई। उसे जेल प्रशासन ने ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय