Sunday, April 28, 2024

बरेली में मुस्लिम युवक के माथे पर गोद दिया जय भोलेनाथ,परिजनों ने किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

#bareilly

बरेली। बरेली में थाना प्रेमनगर क्षेत्र के मोहल्ला शाहबाद निवासी बिजली कर्मचारी ने अपने घर में रह रहे ममेरे भाई के माथे पर जय भोलेनाथ गोद दिया। लड़के का ऐसा हाल देख मोहल्ले में हड़कंप मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मानसिक रूप से परेशान लड़के के घर वालों का कहना है कि हमारा बेटा कही परेशान है और ऐसा कर उसके साथ हमारे धर्म का मजाक बनाया है और हमें धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। बताया जा रहा है कि थाना प्रेम नगर के मोहल्ला शाहबाद के रहने वाले मानसिक रूप से विकलांग व्यक्ति दानिश उर्फ बाबू के माथे पर विद्युत विभाग में कार्यरत व्यक्ति ने किसी औजार से जय भोलेनाथ गोद दिया।

जब दानिश के परिजनों को इस बात की खबर लगी तो उन्होंने शदाब खान उर्फ शोबी के घर जाकर हंगामा किया, तो उसने पीड़ित परिवार की महिलाओं को फटकारते हुए कहा जो चाहे कर लो। दानिश के परिजनों का कहना है कि वह लोग बहुत गरीब हैं और उन्होंने इसका मजाक उड़ाया है।

इसके माथे पर जय भोलेनाथ लिखकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। दानिश बाबू मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वही हंगामा होता देख थाना प्रेम नगर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को उठाकर चौकी ले गई। वही मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस भी माथे पर जय भोलेनाथ लिखा देखकर हैरान रह गई. पुलिस ने घर वालों से लिखित शिकायत करने को कहा, जिसके बाद घरवाले शिकायत करने को राजी हो गए।

शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया, लेकिन बाद में दोनों परिवारों के बीच समझौता होने के कारण पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय