Thursday, July 18, 2024

जाट महासभा ने किया अलंकरण समारोह का आयोजन, मेधावी छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

मुज़फ़्फ़रनगर। जिले के भोपा रोड स्थित पंजाबी बारात घर मे जाट महासभा के द्वारा 25वां जाट प्रतिभा अलंकरण समारोह बड़े ही हर्षोल्लास के साथ संगठन के अध्यक्ष जगदीश बालियान की मौजूदगी में मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद हरेंद्र मलिक व राष्ट्रीय लोकदल से बुढ़ाना विधायक राजपाल बालियान जी मौजूद रहे। इसी के साथ-साथ कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक भी मौजूद रहे,जिनका संगठन के लोगों द्वारा फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अलंकरण समारोह के अंतर्गत जाट महासभा के द्वारा यूपी बोर्ड में हाइ स्कूल एवं इंटरमीडिएट के 85% से ऊपर अंक हासिल करने वाले छात्र एवं छात्राओं व सीबीएसई बोर्ड में हाइ स्कूल और इंटरमीडिएट में 92% से ऊपर अंक हासिल करने वाले छात्र और छात्राओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के अंतर्गत जाट महासभा संगठन के द्वारा दर्जनों से ज्यादा हाई स्कूल एवं इंटरमीडिएट के छात्र और छात्रों को प्रशस्ति पत्र के साथ साथ 11 हाजर रुपये का प्रत्येक छात्र को चैक देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद हरेंद्र मलिक ने जाट बिरादरी के बारे में बताया कि यह बिरादरी अत्यंत स्वाभिमानी है इसके एक जुट होने पर बड़ा संगठन बन सकता है हमें एकजुट होकर कार्य करना होगा जिससे समाज का उत्थान हो सके।

कार्यक्रम में पहुंचे बुढ़ाना के विधायक राजपाल सिंह बालियान ने मेधावी छात्र एवं छात्रों को अपना आशीर्वाद दिया और आगे बढ़ाने की प्रेरणा दी कहा कि आप इसी तरह मेहनत व लगन के साथ पढ़कर आगे बढ़े और अपने माता पिता के साथ साथ गुरुओं ओर देश का नाम रोशन करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय