Saturday, May 18, 2024

हरिद्वार में जेपी नड्डा ‘संत आशीर्वाद समारोह’ में शामिल हुए, विपक्ष पर साधा निशाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को अपने उत्तराखंड के 2 दिन के चुनावी दौरे के दूसरे दिन हरिद्वार पहुंचे। यहां पर उन्होंने संतों द्वारा आयोजित संत आशीर्वाद समारोह में शिरकत की और उनका आशीर्वाद लिया।

इससे पहले जेपी नड्डा ने हरिद्वार के जूना अखाड़े में मां मायादेवी के मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद बाबा भैरव का आशीर्वाद लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाद में वह संत आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए। विभिन्न अखाड़ों से जुड़े साधु संत आशीर्वाद समारोह में पहुंचे और भाजपा को आशीर्वाद दिया। समारोह में जेपी नड्डा ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग राजनीति में धर्म का सहारा लेते हैं। वो लोग कभी मंदिर नहीं जाते, लेकिन चुनाव के समय मंदिर जाकर भगवान की पूजा करते हैं। इतना ही नहीं वह जनेऊ भी धारण करते हैं।

जबकि, उन्हें जनेऊ और आरती का महत्व भी नहीं पता है। लेकिन, आप सभी साधुओं की सात्विक शक्तियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ताकत प्रदान करती है और उन्हें यशस्वी बनाती है। कुछ राजनीतिक दल सनातन ताकत के बारे में अपशब्द कहते हैं। ऐसे लोगों को क्या आशीर्वाद मिलना चाहिए?

जेपी नड्डा ने कहा, “मैं आज धर्मनगरी हरिद्वार में सभी संतों का आशीर्वाद लेने आया हूं। संतों का आशीर्वाद हमें शुरू से मिलता रहा है। आज भी इस आशीर्वाद की मैं कामना करता हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि साधु संतों के आशीर्वाद से एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय