Sunday, May 5, 2024

नाले में मिली जूनियर मैनेजर की लाश, पुलिस कर रही दोस्त से पूछताछ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सहकारी बैंक के जूनियर मैनेजर का शव नाले में पड़ा मिला। वहीं, घटना की जानकारी लगने पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मृतक मैनेजर के दोस्त को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ के गंगानगर क्षेत्र में एक कॉलोनी के पीछे सहकारी बैंक के जूनियर मैनेजर का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मैनेजर के दोस्त से पूछताछ में लगी है।

 

गंगानगर क्षेत्र में स्थित गंगा धाम कॉलोनी के पीछे नाले में सहकारी बैंक के जूनियर मैनेजर का शव पड़ा मिला तो लोगों ने सूचना दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस जूनियर मैनेजर के दोस्त से पूछताछ में लगी है।

 

गंगानगर एच ब्लॉक निवासी 45 वर्षीय कामेश्वर सिंह परिवार के साथ रहते थे। वह गढ़ रोड किठौर स्थित जिला सहकारी बैंक में जूनियर मैनेजर पद पर तैनात थे। गंगानगर की गंगाधाम कॉलोनी में उनके दोस्त रहते हैं। परिजनों के अनुसार, वह शाम को गंगाधाम निवासी दोस्त से मिलने आए थे। उसके बाद घर नहीं लौटे काफी तलाश के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चल सका।

 

 

सुबह के समय कामेश्वर का शव गंगाधाम कॉलोनी के पीछे स्थित नाले में पड़ा मिला। लोगों ने घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों से जानकारी के बाद पुलिस ने गंगाधाम निवासी दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस मामले में परिजनों द्वारा लिखित शिकायत की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय