Tuesday, July 2, 2024

‘तेजस’ के टीजर में कंगना रनौत ने देश के दुश्मनों को दी चेतावनी

मुंबई। अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ का टीजर सोमवार को जारी किया गया।

‘तेजस’ एक देशभक्ति एक्शन फिल्म है और इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत तेजस गिल की मुख्य भूमिका में हैं, जो देश के दुश्मनों से मुकाबला करेंगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुरुआत में, टीजर विमान हैंगर के एक लंबे शॉट के साथ खुलता है, जिसके गेट धीरे-धीरे खुलते हैं। भारतीय वायु सेना का विमान बाहर निकलता है। इसके बाद लॉकर रूम के अंदर अपने कुत्ते की टैग चेन निकालते हुए और उसे पहनते हुए कंगना का एक शॉट सामने आता है, इसके बाद दर्शकों को उनकी वर्दी पर उनके मुख्य किरदार का नाम तेजस गिल देखने को मिलता है। फिर शॉट को हैंगर से बाहर टैक्सी कर रहे विमान के शॉट के साथ इंटरकट किया जाता है।

वॉइस-ओवर में कंगना के दमदार वर्ड फ्रेम में भर जाते हैं और वह कहती हैं, ”जरूरी नहीं कि बातचीत होनी चाहिए। जंग के मैदान में सिर्फ जंग होनी चाहिए”।

इससे पहले कि कंगना सूरज की पृष्ठभूमि में एविएटर की एक जोड़ी पहनती और अपनी पीठ को बड़े करीने से बांधती, उसके अंतिम शब्द हैं, “भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं”।

गांधी जयंती पर टीज़र का अनावरण काफी दिलचस्प है क्योंकि यह राष्ट्रपिता के अहिंसा के दर्शन के विपरीत एक शक्तिशाली प्रतिशोध की बात करता है।

‘तेजस’ की कहानी वायु सेना के पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, और इसका उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को प्रेरित करना और गर्व की गहरी भावना पैदा करना है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट हमारे देश की रक्षा के लिए अथक प्रयास करते हैं।

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया है।

यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय