Friday, May 17, 2024

कंगना रनौत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, पोस्ट हो रहा वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनका नाम भगवान राम की तरह देश की चेतना में अंकित है।

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कंगना ने पीएम की एक तस्वीर साझा की, और उनके लिए जन्मदिन नोट लिखा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, “दुनिया के सबसे चहेते नेता, एक साधारण व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ता से सशक्तिकरण की ऊंचाइयों तक पहुंचे और नए भारत के निर्माता बने।”

”आप भारतवासियों के लिए सिर्फ एक प्रधानमंत्री नहीं हैं। भगवान राम की तरह आपका नाम इस देश की चेतना में हमेशा के लिए अंकित हो गया है। आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं सर।”

पीएम मोदी रविवार को 73 साल के हो गए और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अलग-अलग तरीकों से प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना जल्द ही ‘चंद्रमुखी 2’ में दिखाई देंगी, जिसमें राघव लॉरेंस भी हैं और यह रजनीकांत और ज्योतिका स्टारर ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का अगला स्कीवल है।

उनके पास सर्वेश मेवाड़ा की ‘तेजस’ है, जिसके 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है। इसके अलावा, ‘इमरजेंसी’ भी है। फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय