Monday, February 26, 2024

कर्नाटका क्रिकेट टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल की फ्लाइट में बैठते ही बिगड़ी तबीयत,अस्पताल में हुए भर्ती

अगरतला। कर्नाटका क्रिकेट टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अगरतला के एक निजी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह घटना मंगलवार को शाम को उस समय हुई जब अग्रवाल अगरतला से दिल्ली के रास्ते सूरत के लिए उड़ान भर चुके थे। विमान में बैठते ही अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। अग्रवाल ने इंडिगो के विमान में बैठने के बाद पानी समझकर एक बोतल से तरल पदार्थ ग्रहण किया था। जिसके बाद उन्हें पेट में दर्द महसूस होने लगा। इसके साथ ही उन्हें मुंह और गले में जलन की शिकायत की। उन्हें विमान में उल्टी भी हुई, जिसके बाद उन्हें अगरतला के आईएलएस अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

शुक्रवार को सूरत में कर्नाटका को रेलवेज के खिलाफ खेलना है। हालांकि कर्नाटका के शेष टीम को सूरत के लिए रवाना कर दिया गया।

आईएलएस अस्पताल ने अग्रवाल के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि अभी उनकी हालत स्थिर है और वह चिकित्सीय निगरानी में हैं। अस्पताल ने बताया कि अग्रवाल को मुंह में जलन हो रही थी और उन्हें होठों पर सूजन का अनुभव हो रहा था। वह अगले 24 घंटे तक चिकित्सकों की निगरानी में रहेंगे।

कर्नाटका क्रिकेट एसोसिएशन इस समय त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन और अग्रवाल का इलाज कर रहे चिकित्सकों के संपर्क है। अभी उनकी और जांच की जाएगी, जिसके बाद उनके बेंगलुरु लौटकर आगे के इलाज के संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

इंडिगो ने मेडिकल एमरजेंसी के चलते अगरतला से दिल्ली जा रहे उसके एक विमान को वापस अगरतला लौटने की पुष्टि की है। उन्होंने कि विज्ञप्ति में कहा “मेडिकल एमरजेंसी के चलते अगरतला से दिल्ली के लिए संचालित होने वाले इंडिगो विमान 6ई 5177 को वापस अगरतला लौटना पड़ा। यात्री को विमान से उतारा गया और उन्हें चिकित्सीय लाभ के लिए अस्पताल ले जाया गया। विमान ने 4 बजकर 20 मिनट पर दोबारा अपने गंतव्य स्थान के लिए उड़ान भरी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय