Sunday, April 28, 2024

कर्नाटक: लड़की को लेकर भागा बेटा तो गुस्साए परिवार ने लड़के की मां को नग्न घुमाया, खंभे से बांधकर पीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेलगावी, (कर्नाटक) । कर्नाटक के बेलगावी शहर के पास वंतमुरी गांव से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक स्थानीय लड़की के साथ भाग जाने के बाद लड़के की माँ को सड़कों पर नग्न घुमाया गया।

इस घटना ने राज्य को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस के अनुसार, जोड़ा रविवार रात को भाग गया और पता चलने पर इस घटना को सोमवार तड़के अंजाम दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महिला का बेटा, गांव की एक लड़की से प्यार करता था, लेकिन लड़की के परिवार वाले इसका विरोध करते थे। वे उसकी शादी किसी दूसरे आदमी से कराने की योजना बना रहे थे, इसलिए वह रविवार की रात लड़के के साथ भाग गई।

लड़की के गुस्साए परिजनों ने लड़के के घर में घुसकर तोड़फोड़ की। उन्होंने पथराव कर घर की छत की टाइलें तोड़ दीं और फिर लड़के की मां कमलम्मा को घर से बाहर खींच लिया।

घटना ने तब वीभत्स मोड़ ले लिया जब उन्होंने उसे नग्न कर गांव में घुमाया और बिजली के खंभे से बांधकर पीटा।

गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर बेलगावी जिला अस्पताल में पीड़िता से मिलने पहुंचे और घटना की भी जानकारी ली। वंटामुरी गांव स्थित उसके घर भी गये।

परमेश्वर ने पीड़ित महिला के पड़ोसियों से भी घटना के बारे में बात की। जब पड़ोसी जवाब देने में झिझके तो परमेश्वर ने उनसे जांच में सहयोग करने का आग्रह किया और उन्हें याद दिलाया कि पीड़ित उन्हीं में से थी।

परमेश्वर ने कहा, ”सोमवार की रात 12.30 बजे अमानवीय घटना घटी थी। 24 साल का एक युवक 18 साल की लड़की के साथ भाग गया था।

करीब 10 से 15 रिश्तेदारों ने लड़के के घर में तोड़फोड़ की। उन्होंने लड़के की मां को नंगा कर दिया और बिजली के खंभे से बांधकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं को बचाया। इस सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।”

उन्होंने कहा कि जोड़े को ट्रैक करने का प्रयास किया जा रहा है।

”इस तरह के कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अपराध करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी। पीड़िता कमलम्मा इस घटना से सदमे में है। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय