Saturday, May 11, 2024

सहारनपुर में बहन की गोली मारकर हत्या करने वाला भाई पुलिस की पकड़ से बाहर,मां ने दर्ज कराया मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर के गांव शेखपुरा में अनुसूचित जाति के एक परिवार में भाई को अपनी सगी बहन के मोबाइल पर किसी से बात करना इतना नागवार लगा कि उसने उसकी तमंचे से सिर में गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि रविवार रात किसी वक्त मजदूर जगमोहन के बेटे आदित्य ने अपनी 18 वर्षीय बहन की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब वह मोबाइल पर किसी से बात कर रही थीं। जगमोहन घटना के दौरान घर पर मौजूद नहीं था। मृतक मुस्कान की मां बबिता ने देहात कोतवाली को घटना की सूचना दी और रात में ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मुस्कान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

 

शुरूआती जांच में यह बात सामने आई कि मुस्कान का किसी से प्रेम संबंध था। जिससे उसका सगा बड़ा भाई आदित्य उससे नाराज था। बीती रात जब उसने बहन को मोबाइल पर बात करते हुए पाया तो वह  आपे से बाहर हो गया और उसने मुस्कान के सिर में तमंचे से गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि मुस्कान का गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध होने का मामला सामने आया। जिसकी जानकारी उसके भाई को हो गई थी। हत्या करने के बाद नामजद आरोपी आदित्य मौके से फरार हो गया है। पुलिस सोमवार शाम तक भी उसका सुराग नहीं लगा पाई है। इस मामले में यह बात भी सामने आई है कि मृतका मुस्कान का प्रेमी दूसरे संप्रदाय का था। यह बात भी परिवार को स्वीकार नहीं थी। बीते एक हफ्ते के दौरान अपने ही सगे संबंधियों द्वारा हत्या किए जाने का यह तीसरा मामला है।

 

थाना बड़गांव में सगे भाई ने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या करा दी थी तो नागल थाने के पीरड़पुर में अनुसूचित जाति के एक युवक ने अपने 55 वर्षीय पिता की गला दबाकर हत्या कर दी थी। पहले दोनों मामलों में आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय