Monday, May 6, 2024

‘दूरियां’ एक खूबसूरत गाना है, जो हर किसी के दिल को छू लेगा : उर्फी जावेद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम और सोशल मीडिया फेम उर्फी जावेद ने अपने नवीनतम ट्रैक ‘दूरियां’ और निर्माता मोहसिन खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। अपनी अनूठी ड्रेसिंग के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी और हाल ही में उनका गाना ‘हाए हाय ये मजबूरी’ 21 मिलियन से अधिक बार देखा गया, गाने का हिस्सा बनने के अपने अनुभव को साझा किया और कहा, ‘दूरियां’ दिल को छू लेने वाली है सबका दिल, यह एक सुंदर गीत है।

उर्फी ने कहा, “मैं इस गाने का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि लोग इस गाने को देखते रहेंगे और हर दिन अपना प्यार बरसाते रहेंगे। जिस क्षण मैंने गाने के बारे में सुना, मुझे पता था कि मैं इसे जरूर करूंगा। मोहसिन के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा। शूटिंग तेजी से हुई।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोहसिन गाने के निर्माता हैं। उन्होंने उर्फी के साथ काम करने के बारे में बात की, उन्होंने एक मिनट में 18 अलग-अलग भाव दिए। यह अद्भुत था। मेरी पूरी टीम उसे ‘वन टेक आर्टिस्ट’ कहते हैं।

उन्होंने शूटिंग के दौरान उनके प्रयासों की भी प्रशंसा की और कहा, उर्फी वर्तमान में उद्योग में सबसे मेहनती और निडर हैं। शूटिंग के दौरान, हमें अप्रत्याशित बारिश का सामना करना पड़ा, जिसके कारण शूटिंग में कई घंटे की देरी हुई लेकिन उर्फी ने कभी भी काम करने में संकोच नहीं किया।

मोहसिन ने परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उर्फी का आभार व्यक्त किया और कहा, वह अब भारत में सनसनी है और यह निश्चित रूप से हमारी परियोजना को बढ़ावा देने में मदद करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय