Thursday, May 9, 2024

नोएडा में बलिया में तैनात ग्राम विकास अधिकारी पर चाकू से हमला,पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ऑटो रिक्शा में सवार होकर नोएडा से ग्रेटर नोएडा जा रहे हैं एक ग्राम विकास अधिकारी के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर ऑटो रिक्शा में सवार दो बदमाशों ने उनके पास रखी 12 हजार रुपए की नकदी, एटीएम कार्ड आदि लूट लिया। बदमाश उनके मोबाइल फोन से गूगल-पे के माध्यम से अपने खाते में रकम ट्रांसफर करवाना चाह रहे थे। जब उन्होंने विरोध किया तो, बदमाशों ने उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में उनके हाथ की चार उंगली, और बाएं हाथ में गंभीर चोट लगी है।  पीड़ित को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनपद बलिया में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात गिरीश कुमार पांडे ने बताया कि उन्होने 28 दिसंबर की देर रात को वह अपने मित्र अनूप कुमार उपाध्याय के साथ सेक्टर-18 नोएडा से ग्रेटर नोएडा स्थित पाल ओलंपिया सोसाइटी में जाने के लिए एक ऑटो रिक्शा बुक किया। उस ऑटो रिक्शा में ऑटो चालक के अलावा एक अन्य व्यक्ति बैठा था। उन्होंने बताया कि पीड़ित और उनके मित्र दोनों ऑटो में सवार होकर ग्रेटर नोएडा पहुंचे। उनका मित्र अपनी सोसाइटी के पास उतर गया। उसके बाद वह ऑटो में सवार होकर अपनी सोसाइटी के लिए निकले। पीड़ित के ऑटो चालक ने रास्ता बदल दिया, तथा वह चार मूर्ति की तरफ चल दिया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो ऑटो चालक और उसके साथी ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी, तथा चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने उनका मोबाइल फोन, एटीएम और उनके पास रखी 12 हजार रुपए नगद आदि लूट लिया।

 

ग्राम विकास अधिकारी ने बताया कि बदमाश उनके मोबाइल फोन के माध्यम से गूगल-पे के सहारे अपने खाते में रकम ट्रांसफर करवाना चाह रहे थे। वह उनसे मोबाइल का पासवर्ड और गूगल पे में ट्रांसफर करने के लिए कोड आदि पूछ रहे थे। उन्होंने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने भी हिम्मत से काम लिया तथा वह बदमाशों से भिड़ गए। उनके विरोध को देखकर बदमाश डर गए तथा उन्हें घायल कर उनके पास रखी नगदी, एटीएम, लूटकर, उनके मोबाइल फोन को छोड़कर मौके से भाग गए।

 

पीड़ित के अनुसार वह ग्रेटर नोएडा में रहने वाले अपने भांजे के घर पर आए थे, उनका बेटा नोएडा के जेएसएस कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि इस घटना में पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय