Friday, May 17, 2024

दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर घायल हालत में मिला तेंदुआ,क्षेत्र में दहशत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। बड़ौत में किशनपुर बराल गांव में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर एक तेंदुआ घायल हालत में पड़ा मिला। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। उधर घायल तेंदुए को देखने के लिए काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। जिन्हें हटाने के लिए रमाला पुलिस को मौके पर बुलाया गया। फिलहाल वन विभाग की टीम तेंदुएं को पकड़ने में जुटी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया जा रहा है कि किशनपुर बिराल गांव में रविवार की तड़के एक तेंदुआ हाईवे को पार कर रहा था। इसी दौरान एक कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तेंदुआ घायल हो गया। टक्कर मारने के बाद कार चालक से भाग निकला। इस दौरान खेत में जा रहे किसानों को हाईवे पर तेंदुआ पड़ा मिला तो क्षेत्र में दहशत फैल गई। इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी गई।

 

सूचना पर वन क्षेत्र अधिकारी सुनेद्र सिंह, वनरक्षक संजय कुमार, वन रक्षक मोहित, वन कर्मियों में विकास व मनोज सहित अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे और तेंदुए को रेस्क्यू करने में जुट गए, लेकिन सूचना मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण वहां पर तेंदुए को देखने पहुंच गए। बार-बार समझाने के बाद भी जब ग्रामीण नहीं माने तो, इसकी सूचना का रमाला पुलिस को दी गई। इसके बाद रमाला पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को वहां से हटवाया। फिलहाल वन विभाग की टीम तेंदुए को पकड़ने में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय