Monday, May 6, 2024

मेरठ में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ तेंदुआ,मचा हड़कंप, लोग घरों में कैद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ कंकरखेड़ा में तेंदुआ दिखने से हड़कंप मचा है। तेंदुआ दिखने से लोग दहशत में हैं। मेरठ के कंकरखेड़ा में आज सुबह 5 बजे के आसपास तेंदुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और वन विभाग को दी है। वन विभाग ने तेंदुआ को पकड़ने के लिए आपरेशन तेंदुआ शुरू किया है।
तेंदुआ दिखाई देने से लोगों में हड़कंप मच गया है। लोगों ने बच्चों को घरों के भीतर ही कैद कर दिया है। बताया गया कि तेंदुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तेंदुआ दिखाई देने का मामला आज सुबह कंकरखेड़ा के आर्य नगर का है। जहां पर एक तेंदुआ मकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुआ। कंकरखेड़ा में तेंदुआ की सूचना क्षेत्र में फैल गई। जानकारी मिलने पर वन विभाग की टीम मौक पर पहुंची और तेंदुआ की तलाश में जुट गई है।

 

कंकरखेड़ा के सरधना रोड स्थित आर्य नगर निवासी अभय ने अपने मकान पर सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए हैं। अभय ने बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग पौने छह बजे तेंदुआ दिखाई दिया। इसी बीच एक बाइक सवार युवक सुबह के समय काम से जा रहा था। इसी दौरान युवक का तेंदुए से आमना-सामना हो गया। तेंदुए को देखकर युवक ने बाइक रोक ली। युवक का कहना है कि बाइक की तेज लाइट को देख तेंदुआ दूसरी तरफ भाग गया। इस दौरान युवक ने शोर मचाया। युवक का शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय