Monday, May 6, 2024

अमरोहा में लिव-इन में प्रेमिका ने प्रेमी संग किया सुसाइड, 30 दिन पहले भागी थी 14 साल की लड़की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमरोहा। अमरोहा में लिव-इन में रह रहे प्रेमी-प्रेमिका ने सुसाइड कर लिया। लड़की मुस्लिम थी, जबकि लड़का हिंदू था। जहा दोनों 1 महीने से साथ रह रहे थे। दोनों का शव एक ही कमरे में फंदे पर लटका मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल में जुट गई।

आपको बता दें कि हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव रुखालू में शादी के तीन महीने बाद ही मजदूर मिंटू (22) और उसकी पत्नी हजरून (18) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। दोनों के शव घर के कमरे में चारपाई पर पड़े मिले। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस घरेलू विवाद में आत्महत्या मान रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि गांव में किसान खानचन्द का परिवार रहता है। उनके परिवार में पत्नी नन्ही के अलावा तीन बेटे हैं। नन्ही और उनके तीनों बेटे हरियाणा में मजदूरी करते थे। जबकि खानचन्द गांव में रहकर खेती बाड़ी करते हैं। हरियाणा में उनके बेटे मिंटू की मुलाकात महाराजगंज जनपद के चटिया टोला गांव निवासी हजरून से हुई। जिसके बाद करीब तीन महीने पहले मिंटू हजरून को शादी करके अपने गांव ले आया। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। बताया जा रहा है कि दोनों बहुत ही तालमेल के साथ रह रहे थे। मंगलवार की सुबह खानचंद खेत पर गए थे। मिंटू और उसकी पत्नी हजरून घर पर थे। शाम करीब पांच बजे खानचंद खेत से लौटे तो मिंटू और उसकी पत्नी के शव घर के कमरे में चारपाई पर पड़े हुए थे। मिंटू के मुंह से झाग आ रहे थे। हजरून सामान्य अवस्था में पड़ी हुई थी। दंपती को अचेत अवस्था में पड़ा देखकर खानचंद के होश उड़ गए। उन्होंने शोर मचा दिया। जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने गांव के चिकित्सक को मौके पर बुलाया। जिसने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही सीओ अरुण कुमार सिंह और कोतवाल विनय कुमार मौके पर पहुंच गए। नायब तहसीलदार महेंद्र सिंह को भी घटनास्थल पर बुला लिया गया।

वही सीओ अरुण कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। लग रहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इसके बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली है। मिंटू के मुंह से झाग आ रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोनों के शव कमरे में चारपाई पर पड़े मिलने की बात सामने आई है। पुलिस के पहुंचने तक परिजनों ने शव कमरे से बाहर निकल लिए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय