Sunday, May 19, 2024

नोएडा में शराब कारोबारी के सेल्समैन से 3.80 लाख की लूट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। थाना फेस- 3 क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर के पास से बाइक सवार दो बदमाशों ने शराब कारोबारी के सेल्समैन के साथ तीन लाख 80 हजार रुपये की लूट कर ली। बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। हालांकि शराब कारोबारी के मैनेजर ने सेल्समैन पर संदेह जताया है।
जनपद अलीगढ़ के निवासी सचिन कुमार एक शराब कारोबारी के यहां  कलेक्शन एजेंट के रूप में भी काम करता है।  शराब कारोबारी की नोएडा में कई दुकानें हैं और सचिन वहां से पैसे कलेक्ट करके ट्रांसपोर्ट नगर स्थित कंपनी के दफ्तर में जमा करता है। बुधवार की दोपहर में सचिन बरौला समेत आसपास की शराब के दुकान से पैसे कलेक्ट कर बाइक से ट्रांसपोर्ट नगर आ रहा था।
तभी ट्रांसपोर्ट नगर के पास अपाचे बाइक सवार 2 बदमाशों ने उसे गन पॉइंट पर लेकर 3 लाख 80 हजार रुपए लूट लिया। डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनिती ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। अभी तक जितनी फुटेज देखी गई है उसमें पीड़ित की बाइक नहीं दिखी है।  प्राथमिक जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है।
इसके साथ ही कंपनी के मैनेजर ने भी कलेक्शन एजेंट पर ही शक जाहिर किया है। पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है।सचिन के फोन की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय