Saturday, September 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में BKU और पुलिस में फिर ठनी, 25 जून को थाने पर होगा हल्लाबोल

मुजफ़्फ़ऱनगर।  मुज़फ्फरनगर में एक बार फिर भारतीय किसान यूनियन और पुलिस में ठन गई है, भाकियू ने 25 जून को थाना रतनपुरी पर हल्लाबोल शुरू करने का ऐलान किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना रतनपुरी पुलिस द्वारा भाकियू युवा के जिलाध्यक्ष कपिल सोम की हिस्ट्रीशीट खोले जाने से भाकियू को फिर एक बड़ा मुद्दा मिल गया है। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत ने घोषणा की है कि आगामी 25 जून को थाना रतनपुरी का घेराव किया जायेगा और हजारों की संख्या में भाकियू कार्यकर्ता धरना-प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा कि भाकियू कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। पुलिस प्रशासन ने कपिल सोम की हिस्ट्रीशीट खोलकर खुद ही टकराव के हालात पैदा किये है, अब पुलिस को मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा, ताकि आगे से किसी भी भाकियू कार्यकर्ता का उत्पीड़न करने के बारे में पुलिस सौ बार सोचे।

सर्कुलर रोड स्थित भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने आवास पर भाकियू टिकैत से जुड़े पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ संग एक बैठक आयोजित की, बैठक में किसानों की विभिन्न समस्याओं एवं विद्युत विभाग की तानाशाही व अन्य मुद्दों को लेकर चर्चा की गई।

इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने आगामी 25 जून को थाना रतनपुरी पर धरना-प्रदर्शन की घोषणा की। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने बताया कि लगातार विद्युत विभाग द्वारा छापेमारी की जा रही है, गांवों में अवैध वसूली की जा रही है, बिना किसी मर्जी के हार्स पावर 2 से 4 कर दी है। मुजफ़्फ़ऱनगर के लोग, किसान व दुकानदार कमजोर नहीं है, कपिल सोम की हिस्ट्रीशीटर खोले जाने को लेकर चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि  वह दो बार का ग्राम प्रधान रह चुका है, उसकी हिस्ट्रीशीट खोल दी गयी है, उसकी हिस्ट्रीशीट किस वजह से खोली, कोई भी बताने को तैयार नहीं है। सरकार की शह पर यह सभी कार्य किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय