Saturday, October 5, 2024

सहारनपुर में डंपर की टक्कर से ट्रैक्टर- ट्राली के परखच्चे उड़े, कई लोग हुए घायल

सहारनपुर (देवबंद/तल्हेडी बुजुर्ग)। सहारनपुर जनपद के तल्हेडी बुजुर्ग गांव में सरसीना के निकट हाईवे पर एक अनियंत्रित डंपर की टक्कर लगने से ट्रैक्टर-ट्राली हाईवे के बीचो बीच पलट गई। जिसमें सवार तीन बच्चों सहित छः लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अनुज पुत्र महिपाल उम्र करीब 28 वर्ष निवासी सिक्का जनपद शामली अपने परिवारजनों के साथ ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर नागल थाना क्षेत्र के गांव कोटा में जा रहे थे। जैसे ही वह तल्हेडी बुजुर्ग क्षेत्र से निकलकर राधा स्वामी सत्संग व्यास के सामने पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डम्पर ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर-ट्राली हाईवे के बीचो-बीच पलट गई। जिससे उसमें सवार सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।
सड़क पर हुए हादसे को देखकर आसपास से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना डायल-112 को दी और सभी घायलों को हाईवे से उठाकर सड़क के किनारे ले गए। सूचना मिलते ही नागल थाना पुलिस और डायल-112 पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। जिन्होंने लोगों की सहायता से घायल बच्चों और लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नागल पहुंचाया।
इस दौरान सीएचसी में मौजूद डॉ हरेंद्र ने बताया कि अनुज पुत्र महिपाल और गोही पुत्री विक्की उम्र 7 वर्ष गम्भीर रूप से घायल है। जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है जबकि चार लोगों को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। हादसे में घायल पीड़ित ने बताया कि वह शामली से गेहूं लेकर गांव कोटा अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे इसी बीच तेज रफ्तार डम्पर ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।
घटना की जानकारी मिलते ही हाईवे सुरक्षा इंचार्ज दुर्गेश शुक्ला व योगेन्द्र भी मौके पर पहुंचे और हाइड्रा की सहायता से ट्रैक्टर-ट्राली को हाईवे से उठाकर यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चालू कराया गया। बता दें कि विगत चार दिनों से लगातार हो रहे सड़क हादसों में कई लोग हायर सेंटर रेफर किए जा चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय