Wednesday, July 24, 2024

गीता रानी समेत तमाम वरिष्ठ वकीलों ने ज्वाइन किया ‘आप’, आतिशी ने पार्टी में किया स्वागत

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील डॉ. गीता रानी सहित कई अन्य वकील आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हुए हैं। आप नेता आतिशी ने वकीलों को पटका और टोपी पहनाकर उन्हें पार्टी में शामिल कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डॉ. गीता रानी पानीपत वार्ड 17 से पूर्व पार्षद भी रह चुकी हैं। गीता रानी का कहना है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हमेशा दिल्ली के आम लोगों और वकीलों की जिंदगी को बेहतर बनाने का काम किया, उनकी नीतियों से प्रभावित होकर आप में शामिल हुई हैं। उनके साथ सुप्रीम कोर्ट के कई और वकील भी पार्टी में शामिल हुए।

 

गीता रानी ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हमेशा दिल्ली के आम लोगों और वकीलों की जिंदगी को बेहतर बनाने का काम किया। अब हम आम आदमी के हक की लड़ाई लड़ेंगे।

 

आप नेता आतिशी ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल के कामों से प्रभावित होकर सुप्रीम कोर्ट के कई वकील पार्टी में शामिल हो रहे हैं। डॉ. गीता रानी के अलावा सुप्रीम कोर्ट के अन्य वकील यदुनंदन बंसल, अनीता चहल, आर्या ओझा, दिव्या, प्रवीर चौधरी, अभिषेक शर्मा और निहारिका शर्मा भी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

 

आतिशी ने आगे कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी आम लोगों के हक की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ रही है, मुझे पूरा भरोसा है कि आज जो वकील साथी आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं, वो आम आदमी के हक़ की लड़ाई को न्यायालयों में लड़ेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय