Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में विवाहिता का जीवन बना नर्क,देवर व ससुर की अश्लील हरकतों की शिकायत पर पति ने मुंह में डाल दी पिस्टल, मुकदमा दर्ज 

नोएडा। थाना दादरी में एक महिला ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मारपीट करने, देवर व ससुर द्वारा अश्लील हरकत करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी शादी 16 फरवरी वर्ष 2023 को अमन नागर निवासी एस्कॉर्ट कॉलोनी  रेलवे रोड दादरी के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई थी। पीड़िता के अनुसार उसकी शादी में करीब 40 लाख रुपए खर्च हुए। उसका वैवाहिक जीवन ठीक-ठाक चल रहा था। महिला का आरोप है कि शादी के कुछ माह बाद उसके पति की जीवन में दूसरी लड़की विनीता आई। वह उसके साथ हरिद्वार गया तथा डेढ़ महीने तक वहीं रहा।
पीड़िता का आरोप है कि जब इस बात का उसने विरोध किया तो उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ बदसलूकी तथा मारपीट करनी शुरू कर दी। पीड़िता का आरोप है की इस बीच वह गर्भवती हो गई। उसे उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने जबरन गर्भपात करने की दवा खिलाई तथा उसका गर्भपात करा दिया। विवाहिता का यह भी आरोप है कि उसके देवर ने उसके साथ अश्लील हरकत की।
पीड़िता के अनुसार एक दिन वह घर में अकेली थी, तो उसके ससुर ने उसके साथ बुरा काम किया। जब इस बात की शिकायत उसने अपने पति से की तो उसने उसके मुंह में पिस्टल लगाकर कहा कि मेरे घर में ऐसे ही होता है। तुम अपनी जुबान बंद रखो। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पीड़िता ने अपने पति, ससुर, सास, देवर आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय