Sunday, May 26, 2024

स्वच्छता सर्वेक्षण 2024 में शहर को दिलाएंगे उच्च स्थान: मीनाक्षी स्वरूप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुजफ्फरनगर। स्वच्छ भारत मिशन के अन्तर्गत इस साल शहरों के मानकीकरण के लिए कराये जा रहे स्वच्छता सर्वेक्षण 2024 में मुजफ्फरनगर शहर को उच्च रैंकिंग दिलाने के लिए नगरपालिका परिषद ने तीन ब्रांड एम्बेसडर नामित करने के साथ ही अब जनसहभागिता के लिए कदम बढ़ाये हैं। चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने इसके लिए गणमान्य लोगों को नगरपालिका के साथ जोड़ते हुए जनसहभागिता बढ़ाने का निर्णय लिया है, इसी कड़ी में शहर के सभी व्यापारियों को स्वच्छता में सहयोग के नाम पर जोड़ा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने स्वच्छता सर्वेक्षण 2024 में शहर को उच्च स्थान दिलाने के लिए सराहनीय पहल की है। चेयरपर्सन की पहल पर पालिका प्रशासन के द्वारा स्वच्छता की बात व्यापार मंडल के साथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने किया तथा संचालन अधिशासी अधिकारी प्रज्ञा सिंह द्वारा किया गया।

इसमें शहर के व्यापारियों के साथ पालिका चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने शहर की सफाई व्यवस्था, कूड़ा ढालव घर की सुंदरता, प्रत्येक दुकान पर डेस्टबीन सुनिश्चित करना, गाड़ी में कूड़ा देने हेतु विचार विमर्श, शहर को सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त बनाना जैसे गंभीर मुद्दों पर चर्चा की गई। चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने व्यापारियों को बताया कि स्वच्छ भारत मिशन में स्वच्छता सर्वेक्षण 2024 प्रस्तावित है, इसमें हम उच्च रैंकिंग लाने का प्रयास कर रहे है, यह तभी संभव हो पायेगा, जबकि सभी का सहयोग पालिका को मिलेगा।

 

कार्यक्रम में व्यापारी नेता कृष्ण गोपाल मित्तल, संजय मित्तल, संजय मिश्रा, सुरेन्द्र मित्तल, घनश्याम भगत, गुरूबचन सिंह, प्रमोद मित्तल, राकेश त्यागी, अशोक बाठला, सुभाष मित्तल, सतीश तायल, डा. धर्मेन्द्र सिंह, गोपाल मित्तल, अनिल तायल, दिनेश बंसल, प्रवीण जैन, प्रमोद टांक के अलावा नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. अतुल कुमार, एमआईटीसी कंपनी के जोन इंचार्ज स. बलजीत सिंह व अन्य अधिकारी भी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय