Sunday, May 26, 2024

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी की बढ़ी मुश्किलें, अमर्यादित टिप्पणी पर मामला दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्वालियर। कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी की मुश्किलें बढ़ गई है। उनके खिलाफ पूर्व मंत्री इमरती देवी पर अमर्यादित टिप्पणी मामले में ग्वालियर जिले की डबरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

दरअसल, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पत्रकारों से बात करते हुए इमरती देवी पर अमर्यादित टिप्पणी की थी। इस मामले के तूल पकड़ने पर पटवारी ने बयान को तोड़मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाया और साथ ही माफी भी मांग ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पटवारी के इस बयान पर भाजपा हमलावर है और इमरती देवी ने भी पटवारी और कांग्रेस को जमकर घेरा है। उनका आरोप है कि कांग्रेस के नेता महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भी अमर्यादित टिप्पणियां कर चुके हैं।

पटवारी के बयान को लेकर इमरती देवी ने डबरा में शिकायत दर्ज कराई है, जिस पर पुलिस ने पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इमरती देवी दलित वर्ग से आती हैं।

राज्य सरकार की मंत्री कृष्णा गौर ने बयान की निंदा करते हुए कहा, “क्या जीतू पटवारी अपने घर की महिलाओं में भी चाशनी और रस ढूंढते हैं, जवाब दें? सोनिया, प्रियंका सहित कांग्रेसियों की चुप्पी क्या पटवारी के बयान पर मौन सहमति है?”

वहीं, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी बयान की निंदा करते हुए एक्स पर लिखा, “यह केवल इनके बोल नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस पार्टी की मानसिकता है। दलितों और खासकर महिलाओं का अपमान इस पार्टी की रीत बन गई है। बाबा साहेब अंबेडकर ने देश की महिलाओं व दलितों को अपने सम्मान के लिए लड़ने की प्रेरणा दी है। हमारे मध्य प्रदेश के दलित भाई-बहन इमरती देवी के ऊपर इनकी ओछी टिप्पणी का बदला आगामी सात तारीख को अपने वोट से लेंगे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय