Sunday, September 29, 2024

मेहरीन पीरजादा ने किया खुलासा, कैसे मिलन लूथरिया ने उन्हें ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ में बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए किया प्रेरित

मुंबई। एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा, जिन्होंने पहले ‘फिल्लौरी’ में अपनी छाप छोड़ी थी, अब हाल ही में रिलीज हुई ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ मिनी-सीरीज में ‘संजना’ के रूप में जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ पीरियड क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जो नॉवेल ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली : असेंशन’ से प्रेरित है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस सीरीज में, मेहरीन एक दयालु लड़की संजना का किरदार निभा रही है, जो प्यार की गहराइयों में उतरती है और लगातार मिल रहे धोखे से टूट जाती है। दुर्व्यवहार के चलते उसका जीवन और भी दयनीय हो जाता है।

यह शो मिलन लुथरिया के स्किल डायरेक्शन में मास्टरफुल क्राफ्ट से तैयार किया गया है। इस रोमांचक कहानी में भावनाओं और साज़िश के रोलरकोस्टर के लिए तैयार हो जाइए!

मेहरीन ने कहा कि सीरीज करना रोमांचक था क्योंकि मिलन सर इसे ऐसे शूट करते हैं जैसे यह एक फिल्म हो।

अभिनेत्री ने कहा, “यह 70 मिमी का अनुभव था। सीन्स को काटने का कोई प्रयास नहीं किया गया। मुझे मिलन सर के साथ काम करना अच्छा लगा। उनके साथ शूटिंग करना शानदार था। मुझे नहीं पता था कि वह मुझे क्या करने को देंगे। लेकिन, सेट पर पूरी तरह फ्रीडम थी।”

“वह आपको बताते हैं कि वह आपसे क्या उम्मीद करते हैं। लेकिन, आप उस कैरेक्टर और उसकी आत्मा तक कैसे पहुंचते हैं, यह आप पर निर्भर करता है। वह बेहद तेज हैं और बहुत कम समय में सीन कर सकते हैं। सेट पर माहौल मस्ती भरा था, जिसके चलते 40 डिग्री में शूटिंग करना भी आसान लग रहा था।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय