Monday, May 6, 2024

मुज़फ्फरनगर में नावल्टी चौक बंद होने से भड़के कृष्ण गोपाल, दी चेतावनी- पुलिस प्रशासन को अंजाम भुगतना होगा !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर के रुड़की रोड स्थित नावल्टी चौराहे पर व्यापारियों ने हंगामा करते हुए नावल्टी चौराहे को खुलवाए जाने की मांग की। इस दौरान व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

व्यापारियों द्वारा नावल्टी चौक पर किए जा रहे प्रदर्शन की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति व एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने हंगामा कर रहे व्यापारियों को समझा-बुझाकर शांत किया। पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापति ने व्यापारियों को उनकी सभी मांगे पूरी करने का आश्वासन दिया है। हंगामे के दौरान चौराहे पर दोनों और भारी-भरकम जाम लग गया।

सोमवार को व्यापारियों द्वारा रुड़की रोड स्थित नावल्टी चौराहे को खुलवाने के लिए इकट्ठा होकर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया, जिससे यातायात व्यवस्था बाधित हो गई। व्यापारी नेता कृष्णगोपाल मित्तल का कहना है कि इस चौराहे के बंद होने पर सरकारी अस्पताल चौराहे पर वाहनों की अधिक आवाजाही होने के कारण यातायात बाधित हो जाता है।

उनका कहना है कि नावल्टी चौराहा बंद होने से किनौनी, तावली, खांजापुर, काशीराम कॉलोनी, बरवाला, बुढ़ाना, पीनना, आबकारी, गौशाला, मीनाक्षी चौक से होकर गुजरने वाले वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। व्यापारी नेता कृष्ण गोपाल मित्तल का कहना है कि यदि यह चौराहा नहीं खोला गया, तो इसका अंजाम पुलिस प्रशासन को भुगतना होगा।

उन्होंने कहा कि यह चौराहा बंद होने के कारण कहीं न कहीं व्यापार भी प्रभावित हो रहा है, क्योंकि ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले लोग इस चौराहे से होकर अंसारी रोड पर व्यापारियों से खरीदारी करने के लिए जाते हैं। यदि यह चौराहा बंद हो गया, तो अंसारी रोड पर व्यापार खोलकर बैठे व्यापारियों का व्यापार काफी प्रभावित होगा जो कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापति एवं यातायात पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह ने व्यापारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनकी सभी मांगें जल्द ही पूरी हो जाएंगी। प्रशासनिक अधिकारियों  द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद व्यापारियों द्वारा हंगामा प्रदर्शन बंद किया गया।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय