Sunday, April 28, 2024

बदायूं में धारदार हथियार से अधेड़ की हत्या, तीन लोग हिरासत में लिए गए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। बिसौली कोतवाली क्षेत्र स्थित साहबर शाह गांव में बुधवार को एक अधेड़ का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने जल्द घटना का खुलासा करने के कोतवाली पुलिस को निर्देश दिए।

साहबर शाह गांव के रहने वाले 50 वर्षीय नन्हूराम मंगलवार को घर से भैंस खरीदने की बात कह कर निकले थे। वह रात भर घर वापस नहीं लौटे। आज बुधवार को उनका शव गांव के बाहर मिला तो परिवार में कोहराम मच गया। नन्हूराम के शव पर गंभीर चोटों के निशान थे। इसकी वजह से हत्या कर शव फेंखे जाने की परिजनों ने आशंका जताई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि नन्हूराम ने गांव के ही तीन लोगों के साथ पहले शराब पी थी। शराब पीने के दौरान ही उन तीन लोगों ने नन्हू की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी डॉ. ओपी सिंह भी मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने बिसौली कोतवाली पुलिस को जल्द ही घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी तक जानकारी मिली है कि इन तीनों लोगों ने ही मृतक के साथ शराब पी थी। उसके बाद ही उसकी हत्या की गई है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय