Saturday, May 18, 2024

मंत्री छगन भुजबल मिली जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ओबीसी नेता और मंत्री छगन भुजबल को किसी अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने छगन भुजबल के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। धमकी मामले की जांच पुलिस कर रही है।

दरअसल, मराठा आरक्षण को लेकर इस समय महाराष्ट्र का राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है। मराठा नेता मनोज जारांगे पाटिल ने सभी मराठा समाज के लोगों को कुनबी जाति का प्रमाणपत्र देने की मांग की है। इसके बाद राज्य सरकार ने भी निजामकालीन दस्तावेज देखकर मराठा समाज के लोगों को कुनबी जाति का प्रमाणपत्र देने की घोषणा की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर ओबीसी नेता छगन भुजबल ने भी मराठा समाज को आरक्षण देने की वकालत की थी, लेकिन राज्य सरकार से मराठा समाज को ओबीसी आरक्षण को नुकसान पहुंचाए बिना अलग से आरक्षण देने की सलाह दी थी। मनोज जारांगे पाटिल का आरोप था कि कहा कि मराठा समाज को आरक्षण न दिया जाए, इसके लिए ओबीसी नेता साजिश कर रहे हैं। इसके बाद ही मंगलवार सुबह छगन भुजबल के फोन पर किसर अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है। इसकी शिकायत भुजबल ने पुलिस को दी और फोन करने वाले की तलाश पुलिस कर रही है। लेकिन धमकी को देखते हुए मुंबई पुलिस ने छगन भुजबल के मुंबई स्थित आवास पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय