Saturday, May 18, 2024

बरेली में देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी, दूसरे समुदाय का नाबालिग छात्र गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली- उत्तर प्रदेश के बरेली में दसवीं के नाबालिग छात्र (15) ने देवी देवताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में रविवार को मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


मामले की जानकारी मिलने पर हिन्दू संगठन कार्यकर्ताओं में रोष हो गया। बडी संख्या में हिंदू संगठन के लोगों ने इज्जतनगर थाने पहुंचकर हंगामा कर दिया था। पुलिस ने रविवार दोपहर आरोपी के खिलाफ तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने के आरोप में रविवार दोपहर आईटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर उसे बाल सुधारगृह भेजा दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


बरेली में इज्जतनगर थाना क्षेत्र आलोकनगर निवासी भाजपा नेता मिंटू सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर सिद्धार्थनगर निवासी दूसरे समुदाय के छात्र ने हिंदू देवी और देवताओं के संबंध में अशोभनीय टिप्पणी कर दी। इसका स्क्रीन शॉट पूरे शहर में वायरल हो रहा है। जिसकी जानकारी होने पर हिंदू संगठनों के कार्यकार्ताओं ने आक्रोश हो गया।


आक्रोशित भाजपा नेता मिंटू सिंह, चंद्रपाल सिंह, वीरेश कुमार, राजवीर सिंह, दिलीप कुमार, वीरू, रोहित कुमार, मिथुन चौधरी, सौरभ कोहली, रवि कुमार, अभिषेक, अजय, समेत दर्जनों लोग ने थाने पहुंचकर हंगामा कर दिया था। उन्होंने तत्काल कार्रवाई करने को कहा। पुलिस ने तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज कर उसे तत्काल ही गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय