Sunday, May 19, 2024

गुम है किसी के प्यार में नजर आयेगी रेखा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ नजर आयेगी।

रेखा ने हाल ही में गुम है किसी के प्यार में के लिए एक स्पेशल अपकमिंग प्रोमो की शूटिंग की है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ के साथ रेखा का जुड़ाव हमेशा से ही बहुत खास रहा हैं। रेखा शो की नई कहानी पेश करती नजर आएंगी। इस प्रोमो को निर्देशक सिद्धार्थ जेना ने निर्देशित किया हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिद्धार्थ जेना ने कहा, ‘जब मुझे पता चला कि मैं रेखा जी को निर्देशित करने वाला हूं तो मैं बहुत उत्साहित और खुश था। वह पावर-पैक, पैशनेट और 100 % डेडिकेटेड प्रोफेशनल हैं। मैं बॉलीवुड की एवरग्रीन क्वीन को निर्देशित करने के लिए खुद को बेहद लकी और ब्लेस्ड मानता हूं। रेखा जी के साथ काम करना बेहद खुशी की बात है। वह जो कुछ भी हैं, वह अपने अनुशासन, जुनून, समयनिष्ठता और अपने सभी प्रदर्शनों में 100% से अधिक देने की भूख के कारण हैं।

वह ऐसी शख्स हैं जो अपना होमवर्क कर के सेट पर आती हैं। एक लेजेंड होने के अलावा, उनमें एक अठारह साल की लड़की का दिल भी है।रेखा जी एक निर्देशक की ड्रीम अभिनेत्री हैं। रेखा जी जैसी आइकन से मैं जो सीखता हूं वह यह है कि यदि आप हर काम में अपना दिल और आत्मा लगाते हैं, तो बाकी सब आपको फॉलो करेंगे।

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय