Thursday, July 25, 2024

मूसलाधार बारिश से मोदीनगर के तहसील और थाने में भरा पानी,कई वाहन पानी में डूबे

गाजियाबाद। मूसलाधार बारिश से कई जगहों पर जलभराव हो गया। डेढ़ महीने से ज्यादा समय से भीषण गर्मी से परेशान लोगों को बारिश ने राहत दी है। लेकिन इस बारिश से गाजियाबाद पूरी तरह से पानी पानी हो गया है। शनिवार को गाजियाबाद में कई जगहों पर बारिश हुई। हालांकि शहर के अंदर बारिश हल्की रही। लेकिन बाहरी इलाकों लोनी, मोदीनगर, मसूरी, वसुंधरा और साहिबाबाद में बारिश से चारों तरफ जलभराव का नजारा देखने को मिला। पहली बार बारिश की वजह से मेट्रो स्टेशनों के बाहर पानी भर गया। कई वाहन पानी में डूबे नजर आये।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद के बाहरी इलाकों में बारिश और जाम में फंसे लोगों का कहना है कि भीषण गर्मी के बाद हुई कुछ घंटों के तेज बारिश ने गाजियाबाद की आपात स्थिति से निपटने की सभी तैयारियों को पोल खोलकर रख दी है। लोगों को कहना है कि गाजियाबाद की अनाधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले लोगों का तो और भी बुरा हाल है।  विजय नगर, लोनी इंदिरापुरम, वसुधंरा और खोड़ा में नगर निगम कर्मचारी पानी निकालने में जुटे दिखाई दिए। मोदीनगर थाने और तहसील में भी बारिश का पानी भर गया। जिसके चलते फरियादियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

 

गाजियाबाद में भारी बारिश से जलभराव होने के बाद अंडरपास में भारी जलभराव के कारण कई वाहन फंस गए। बता दें पिछली बार के मुकाबले इस बार मानसून की स्थिति काफी बेहतर है। एक तरह से यह मानसून की पहली बारिश है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय