Saturday, April 27, 2024

पाली में पच्चीस मार्च से लापता मां-बेटी की हत्या कर खेत में दफनाया, सात फीट गहराई में मिले शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पाली। सदर थाना इलाके के भालेलाव गांव में मां-बेटी की हत्या कर शव खेत में दफना दिए गए। मां-बेटी 25 मार्च से लापता थीं। गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे जेसीबी से खेत में सात फीट गहरा गड्ढा खोदकर शव बाहर निकाले।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी चूनाराम ने बताया कि खेत में जेसीबी से सात फीट गहरा गड्ढा खोदा गया था। वहां से भालेलाव गांव निवासी पानी देवी (55) पत्नी पेमाराम सीरवी और उसकी बेटी कविता (30) के शव निकाले हैं। पानी देवी के छोटे बेटे रमेश ने 25 मार्च को सदर थाने में दोनों के गुम होने की शिकायत दी थी। पानी देवी का बड़ा बेटा सुरेश गायब है। पुलिस सुरेश की तलाश कर रही है। पानी देवी के पति पेमाराम सीरवी की मौत हो चुकी है।

 

 

तलाकशुदा बेटी कविता मां के पास ही रहती थी। बड़ा बेटा सुरेश भी साथ ही रहता था। वह शराब पीने का आदी था। जबकि, छोटा बेटा रमेश अहमदाबाद (गुजरात) में मजदूरी करता है। होली पर 25 मार्च को रमेश अपने घर लौटा तो घर पर ताला लगा देखा। सुरेश को फोन लगाया तो उसका फोन बंद आया। उसी दिन रमेश ने मां-बेटी की गुमशुदगी की शिकायत सदर थाने में दी।

 

रमेश ने गुरुवार को पुलिस को सूचना दी थी कि घर में जगह-जगह खून के निशान हैं। इस पर एसपी चूनाराम, सदर थाना एसएचओ अनिल कुमार, सीओ ग्रामीण और एडिशनल एसपी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। वहां खेत में कुछ जगह खुदाई के निशान मिले तो जेसीबी बुलाकर जमीन खोदकर तलाशी ली गई। दोपहर में मां-बेटी के शव बरामद हो गए।

 

एसएचओ अनिल कुमार ने बताया कि जब से मां-बेटी लापता हुईं, तब से ही सुरेश भी गायब है। ऐसे में पुलिस को सुरेश पर डबल मर्डर का शक है। अभी जांच की जा रही है। जितने भी संदिग्ध हैं, उनके बारे में टीम पता लगा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय