Monday, September 30, 2024

सांसद मनोज तिवारी ने किया सवाल, ‘दो महीने में कैसे भरे जाएंगे दिल्ली की सड़कों के गड्ढे’

 

नई दिल्ली। दिल्ली की सड़कों में पड़े गड्ढों को रिपेयर कराने के लिए दिल्ली सरकार एक्टिव मोड में आ गई है। लेकिन, भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी से सवाल पूछा है कि जो गड्ढे 9 साल 8 महीने में हुए वह दो महीने में कैसे रिपेयर होंगे। मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी सिर्फ जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रही है। लेकिन, आतिशी ने एक अच्छा काम किया है कि वह मुख्यमंत्री बनने के बाद सड़कों पर आईं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसके लिए उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद। लेकिन, आतिशी ने यह भी साबित कर दिया कि अरविंद केजरीवाल किसी काम के नहीं थे। हालांकि, आतिशी पर भी सवाल उठता है कि जब वह मंत्री थीं तो सड़क पर क्यों नहीं आईं? मनोज तिवारी ने कहा कि हम कुछ दिन पहले उपराज्यपाल के साथ सड़क पर थे। इन लोगों को शर्म आई कि सांसद सड़कों का हाल दिखा रहा है। लेकिन अब समय ही कितना बचा है। उन्होंने आगे कहा, “हर बार बारिश का दोष देकर आप अपनी जिम्मेदारियों से बच नहीं सकते हैं। दिल्ली की जनता अब आपको सजा देगी और दिल्ली से आपकी विदाई करेगी।

 

 

दिल्ली की जनता भारतीय जनता पार्टी को आगामी विधानसभा में चुनकर अपने भाग्य को बदलेगी, ऐसा मेरा विश्वास है।” दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने राजधानी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए थे। इस पर मनोज तिवारी ने कहा, “अरविंद केजरीवाल ने अपराध किया। कोर्ट ने उनसे सारी ताकत छीन ली। इनके मंत्री जेल गए। कुछ अभी बेल पर बाहर हैं। लेकिन, अब दिल्ली की जनता ने मन बना लिया है कि ऐसे अपराधियों से मुक्त होगी और दिल्ली के विकास के लिए भाजपा को चुनेगी।”

 

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान “जब तक मोदी को नहीं हटाएंगे, तब तक मैं जिंदा रहूंगा”, पर मनोज तिवारी ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनका हाल-चाल लेते हैं। लेकिन, वह प्रधानमंत्री के अंत की कामना कर रहे हैं। उनके मन के अंदर कितनी नफरत है, उनके बयान से साफ हो रहा है। देश का व्यक्ति जब ये बयान सुनेगा तो वह ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेगा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय