Saturday, April 27, 2024

मेरठ में फर्नीचर मिस्त्री के सिर में स्टूल मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में तीन दिन पूर्व हुई घटना में घायल हुए एक युवक की मौत हो गई। आज मंगलवार को इरशाद की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारोपी दिशान को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के मुताबिक इरशाद निवासी गली नंबर.23 लक्खीपुरा 1 जुलाई को अपनी वॉशिंग मशीन रिपेयर कराने के लिए फतेउल्लापुर स्थित निशान की दुकान पर गया था। वाशिंग मशीन रिपेयर करने के दौरान इरशाद की दुकान मालिक जीशान से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।

इसके बाद जीशान ने अपने जीजा छोटू के साथ मिलकर पहले पिटाई की उसके बाद इरशाद के सर में स्टूल मार दी। जिस कारण इरशाद गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर इरशाद का बेटा राशिद पहुंच गया और गंभीर रूप से घायल पिता इरशाद को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया।
पिता को भर्ती कराने के बाद राशिद ने आरोपी जीशान और उसके जीजा छोटू के खिलाफ जाकिर कॉलोनी चौकी पर तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने पीड़ित से तहरीर तो ले ली लेकिन आरोपियों के खिलाफ किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं आज मंगलवार को उपचार के दौरान इरशाद की मौत हो गई जिसके बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान आनन-फानन में पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस ने मृतक के बेटे राशिद से फिर एक बार तहरीर ली और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिख कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। वहीं मामले में सीओ कोतवाली अमित कुमार राय का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं था जांच की जा रही है अगर पुलिस की लापरवाही नजर आती है तो जांच करा कर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय