Wednesday, May 8, 2024

कानपुर में नामी गुटखा कंपनी मालिक समेत चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर । गोविंद नगर थाने में एक नामी गुटखा कारखाने के मालिक समेत चार लोगों के खिलाफ मजदूर की हत्या के आराेप में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह जानकारी शुक्रवार को प्रभारी निरीक्षक गोविंद नगर धनंजय पाण्डेय ने दी।

मृतक मजदूर के परिवार ने आरोप लगाया है कि मजदूरी का रुपये मांगने पर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और शव को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। आरोप है कि ऐसा इसलिए किया गया कि हत्या को दुर्घटना का रूप देना चाह रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिवार के द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक एसएनके गुटखा कंपनी के मालिक गुड्डू, ठेकेदार नीटू, मकान मालिक राजेश ठाकुर समेत अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि कन्नौज के अब्दुलपुर गांव में रहने वाले सीताराम ने बताया कि उनका 22 साल का बेटा बीते एक साल से दादा नगर की एसएनके लाइन गुटखा फैक्ट्री में 15 हजार रुपये महीने की सैलरी पर नौकरी करता था। छह महीने से फैक्ट्री मालिक गुड्डू और ठेकेदार नीटू सैलरी नहीं दे रहे थे। आज-कल करके कई दिनों से चल रहा था। सैलरी को लेकर कहासुनी के बाद ही मालिक गुड्डू, ठेकेदार नीटू समेत अन्य लोगों ने मेरे बेटे को बेरहमी से पीटा था।

इसके बाद वह काम छोड़कर घर आ गया था। लेकिन सात जून को पैसा नहीं देने को लेकर विवाद के चलते फैक्ट्री मालिक गुड्डू की शह पर ठेकेदार नीटू, मकान मालिक राजेश ठाकुर और उसके गुंडों ने मेरे बेटे को साजिश के तहत रंजिश का बदला लेने के लिए पहले शराब पिलाई। इसके बाद उसे जमकर पीटने के बाद फैक्ट्री की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इससे उसकी मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी गिरने से गंभीर चोटों से मौत की पुष्टि हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय