Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर मेंन प्रेम प्रसंग में ब्लेकमैल करने पर की थी महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। प्रेम प्रसंग में ब्लैकमेल करने पर महिला की हत्या करने वाले राशिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आदित्य बंसल ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि सीओ बुढ़ाना गजेन्द्रपाल सिंह एवं प्रभारी निरीक्षक थाना बुढ़ाना आनन्द देव मिश्रा के नेतृत्व में थाना बुढ़ाना पर दर्ज हत्या के मुकदमे में वांछित अभियुक्त को थाना बुढ़ाना पुलिस व सर्विलांस टीम द्वारा चौधरी चरण सिंह तिराहा कस्बा बुढ़ाना से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 1 मोटरसाईकिल घटना में प्रयुक्त तथा आलाकत्ल अंगोछा बरामद किया गया। अभियुक्त की गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना बुढ़ाना पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि फरमूद पुत्र अजीज निवासी ग्राम मंदवाडा थाना बुढाना द्वारा थाना बुढाना पर अपना पत्नी रेशमा की गुमशुदगी के सम्बन्ध में एक लिखित तहरीर दी गयी। तहरीर के आधार पर थाना बुढ़ाना पुलिस द्वारा गुमशुदगी दर्ज कर कार्यवाही की गयी।

थाना क्षेत्र देवबंद जनपद सहारनपुर में एक अज्ञात महिला का शव मिला। बाद पोस्टमार्टम शव की पहचान रेशमा पत्नी फरमूद निवासी ग्राम मंदवाड़ा थाना बुढ़ाना, मुजफ्फरनगर के रूप में हुई। वादी फरमूद ने राशिद पुत्र यामीन निवासी ग्राम नूनाबडी थाना बडगांव जिला सहारनपुर द्वारा वादी की पत्नी की हत्या करने के सम्बन्ध में थाना बुढ़ाना पर लिखित तहरीर दी। तहरीर के आधार पर थाना बुढ़ाना में पुलिस टीम का गठन किया गया।

 

गठित पुलिस टीम द्वारा आज हत्या के मामले में वांछित अभियुक्त राशिद को चौधरी चरण सिंह तिराहा कस्बा बुढ़ाना से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 1 मोटरसाईकिल, आर.सी. तथा आलाकत्ल अंगोछा बरामद किया।
एसपी देहात आदित्य बंसल ने जानकारी दी कि पूछताछ में गिरफ्तार राशिद ने बताया कि उसकी ग्राम मंदवाड़ा में ससुराल है तथा मृतका रेशमा द्वारा उसके साले की शादी करायी गयी थी, तभी से उसके रेशमा से अवैध सम्बन्ध हो गये।

 

रेशमा द्वारा मेरी अश्लील वीडियो बना ली गयी थी तथा वीडियो को वायरल करने व पुलिस में शिकायत की धमकी देकर मुझसे धन की वसूली कर रही थी। रेशमा के द्वारा मुझसे 1.5 लाख रूपये वसूल लिये गये। रेशमा चरथावल में एक शादी समारोह में आयी थी, जहां उसने मुझे मिलने के लिये बुलाया, वहां रेशमा मुझसे थोड़ी देर मिलकर चली गयी, मैं वहां उसका इन्तजार करता रहा। अगले दिन रेशमा द्वारा फिर से पुलिस में शिकायत की धमकी देकर मुझसे 30 हजार रुपये की मांग की गयी। रेशमा ने रुपये लेकर मुझे ग्राम कायमपुर में बुलाया। मैं रेशमा को कायमपुर से अपनी मोटरसाईकिल पर बैठाकर थानाक्षेत्र देवबंद में एक ट्य़ूबवैल पर ले गया तथा उसे बताया कि मैंने किसी अन्य व्यक्ति से पैसे मंगाये हैं तथा वह पैसे लेकर आने वाला है। मौका देख कर मैनें ट्यूबवैल के पास एक ईंख के खेत में अपने अंगोछे से रेशमा की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद मैने रेशमा के शव को वहीं ईंख के खेत में छुपा दिया और वहां से चला गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय