Monday, August 19, 2024

मुजफ्फरनगर में चार बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट,सोने चांदी के जेवरात व नगदी लूटी

मुजफ्फरनगर। बुर्का पहनकर दुकान में घुसे चार बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर ज्वैलर्स के यहां से दिनदहाडे तमंचों के बल पर सोने-चांदी के आभूषण व नगदी लूट ली है, जिससे हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी अभिषेक सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और पीडित से बात की। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस और एसओजी की टीम बारीकी से जांच में जुट गई है। ज्वेलर्स के यहां दिनदहाड़े लूट से हड़कंप मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित शाहबुद्दीनपुर रोड पर पीर वाली मस्जिद गली निवासी नूर ज्वेलर्स के मालिक फकरुल हसन के पूरे परिवार को बंधक बनाकर लूट की गई है। बताया जा रहा कि 4 बदमाशों ने वारदात को अंज़ाम दिया है। आसपास के लोगों ने बताया कि सबसे पहले बुर्का पहनकर एक बदमाश आया और उसके बाद 3 अन्य बदमाश भी पहुंचे। गन पॉइंट पर लेकर पूरे परिवार को बंधक बनाया, जिसके बाद फकरुल हसन को बाथरूम और महिलाओं को कमरे में बंद किया था।

बदमाश फकरूल इस्लाम के यहां से सोने-चांदी के जेवरात व नगदी लूट ले गये। लूट की घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी अभिषेक सिंह भी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और लूट के पीडित फकरूल इस्लाम से बातकर मामले की जानकारी ली।

एसएसपी ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहबुद्दीनपुर रोड पर नूर ज्वैलर्स के नाम से दुकान व आभूषण बनाने की छोटी फैक्ट्री है। आज प्रात: लगभग 10.30  बजे एक व्यक्ति बुर्का पहनकर आभूषण देखने के लिए दुकान में दाखिल हुआ तथा मौका देखकर तमंचा निकाल लिया। इसी दौरान बुर्का पहने व्यक्ति के साथ तीन-चार लोग दुकान में दाखिल हुए तथा वहां मौजूद लोगों को बंधक बनाकर दुकान व फैक्ट्री से लगभग 200  ग्राम सोने-चांदी के जेवरात व कुछ नगदी भी लूट ली। इस घटना के शीघ्र खुलासे के लिए एसओजी टीम के साथ तीन थानों की टीमों का गठन किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
100,320SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय