Tuesday, June 25, 2024

स्वाति मालीवाल मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिखा पुलिस आयुक्त को पत्र, तीन दिन में रिपोर्ट तलब

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से राज्य सभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोमवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त को पत्र लिख कर आरोपितों पर की गई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है। आयोग ने पुलिस आयुक्त से आरोपित के साथ मुख्यमंत्री सहित सभी संबंधित व्यक्तियों की कॉल डीटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) की जांच करने को भी कहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने सोमवार को ट्वीट करके कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट मामले का आयोग ने संज्ञान लिया है। सोमवार को आयोग ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिख कर मामले के आरोपित बिभव और मुख्यमंत्री केजरीवाल सहित सभी संबंधित लोगों की सीडीआर की जांच करने को कहा है और स्वाति मालीवाल के साथ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकियों की जांच करने के साथ आरोपितों के साथ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। आयोग ने इस मामले में की गई सभी कार्रवाइयों की रिपोर्ट तीन दिन में सौंपने को कहा है।

 

उल्लेखनीय है कि स्वाति मालीवाल ने रविवार को दावा किया कि आप नेता और इसके वॉलंटियर्स ने उनके खिलाफ जिस तरह से कथित तौर पर ‘चरित्र हनन’ अभियान चलाया, इसके बाद अब उन्हें बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने यूट्यूबर ध्रुव राठी पर उनके खिलाफ ‘एकतरफा’ वीडियो पोस्ट करके नफरत भरे अभियान को और बढ़ाने का आरोप लगाया। स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव पर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय